Raipur rojgar mela 2023 placement camp | cg छत्तीसगढ़ रोजगार मेला

0

 छत्तीसगढ़ के बेरोजगार युवक और यूतियों के लिए रोजगार पाने का सुनहरा मौका. अगर आप 10वीं. 12वीं. ग्रेजुएट. या पोस्ट ग्रेजुएट पास है. या फिर कोई डिप्लोमा किए है. जैसे आईटीआई, कंप्यूटर, नर्सिंग. बैंकिंग इत्यादि. तो आपके लिए यह एक बढ़िया मौका है करियर बनाने का. जो कि यहां पर फ्रेशर और एक्सपीरियंस दोनों तरह के लोगों को लिया जाना है. 

Raipur rojgar mela 2023 placement camp | cg छत्तीसगढ़ रोजगार मेला



तो दोस्तों हम आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में. प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन होना है. और यह प्लेसमेंट 17 अगस्त से 23 अगस्त तक होगा. तो इस डेट के बीच आप कभी भी आ सकते हैं. और प्लेसमेंट में अपना क्वालीफिकेशन डीटेल्स के साथ फॉर्म भर सकते हैं. 


तो रायपुर में इसके लिए जगह निर्धारित किया गया है. जो की अलग-अलग जॉब के लिए. अलग स्थान पर सिलेक्शन किया जाना है. तो 17 अगस्त को स्थान आईटीआई सड्डू में. हॉस्पिटैलिटी और होटल एंड रेस्टोरेंट जॉब के लिए प्लेसमेंट होगा. वही 18 अगस्त को स्थान बैरन बाजार में स्थित गवर्नमेंट पॉलिटेक्निक कॉलेज में. हॉस्पिटल हेल्थ केयर से रिलेटेड जॉब का प्लेसमेंट होगा.





वही 19 अगस्त को बीरगांव के आडवाणी आर्लिकन स्कूल में. इंडस्ट्रीज तकनीकी पदों के लिए प्लेसमेंट किया जाना है. तो अगर आप आईटीआई या. टेक्निकल लाइन वाले हैं तो इस जगह पर जा सकते हैं.


वही 22 अगस्त को जोरा के लाइवलीहुड कॉलेज में. अलग-अलग टाइप के पदों के लिए सिलेक्शन होना है. जैसे सुरक्षा क्षेत्र. बैंकिंग एंड फाइनेंस. इत्यादि.


इसी के साथ 23 अगस्त को जोरा के ही लाइवलीहुड कॉलेज में. लोन मेला का आयोजन किया जाना है. जहां पर आप अपने छोटे-बड़े बिजनेस के लिए लोन ले सकते हैं. 


तो इस प्लेसमेंट ड्राइव के लिए आप ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं. जिसके लिए आपको


raipurrojgarsangi.com की वेबसाइट पर जाना होगा. या फिर रायपुर रोजगार संगी ऐप डाउनलोड करके भी. इसके लिए पंजीयन कर सकते हैं. रजिस्ट्रेशन में आपको अपनी एजुकेशनल क्वालीफिकेशन के साथ. कुछ बेसिक डीटेल्स भरनी है. 


और एक चीज का ध्यान रखें जब आप प्लेसमेंट के लिए जाएं. तो अपने साथ अपनी क्वालिफिकेशन मार्कशीट. आईडी कार्ड. रिज्यूम यह सभी चीजें लेकर जावे.


तो दोस्तों ऐसे ही जानकारी के लिए हमारे चैनल को सब्सक्राइब जरूर करें. और इस जानकारी को शेयर करें.


Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)
To Top